ADVERTISEMENT

भौकाल 5G स्मार्टफोन, सबसे कम बजट में खरीदें 256GB स्टोरेज, 150W फास्ट चार्जर के साथ OnePlus का DSLR कैमरा क्वालिटी फोन

ADVERTISEMENT
Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Join Now) Join Now

OnePlus 10R 5G: जैसा कि आप सभी को पता है, OnePlus एक मशहूर फोन निर्माता कंपनी है, इसके सभी स्मार्टफोन ज्यादा अपने तगड़े फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के कारण जाने जाते हैं।

ADVERTISEMENT

ऐसे में वनप्लस कंपनी अपने एक और फोन को लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम “OnePlus 10R 5G” जिसमें काफी नए-नए फीचर्स देखने को मिलेंगे वह भी किफायती कीमत में तो आइए इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से समझते हैं।

OnePlus 10R 5G 1
ADVERTISEMENT
Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel (Join Now) Join Now

OnePlus 10R 5G Display 

वनप्लस फोन निर्माता कंपनी ने अपने इस नए मॉडल को काफी शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ मार्केट में उतारा है, जिसमें 6.7 इंच का full HD+AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ इसके डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है।

OnePlus 10R 5G RAM and ROM 

इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मैक्स का तगड़ा प्रोसेसर दिया जाएगा। जो गेमिंग और एडिटिंग के लिए काफी सुविधाजनक साबित होगा।

OnePlus 10R 5G Battery Backup

बैटरी के तौर पर इस स्मार्टफोन में 5000mAh की धांसू बुलडोजर बैटरी के साथ लंबे समय तक चार्ज रखने के लिए 150W का सूपर फास्ट चार्जर सपोर्टर दिया जाता है, जो इस बैटरी को काफी लंबे समय तक चार्ज रखता है।

OnePlus 10R 5G Camera Quality 

इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको कई शानदार ऑप्शन देखने को मिलेंगे जैसे इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, और साथ ही 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का अन्य दो कैमरा भी दिया गया है।

 यह स्मार्टफोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग करने में सक्षम है, इसके अलावा सेल्फी और वीडियो शौकीनों के लिए इसके फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा अलग से मौजूद है।

OnePlus 10R 5G Price (Indian)

 यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह आपको 8GB रैम तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ ₹28,999 रुपए में मिल जाएगी।

1 thought on “भौकाल 5G स्मार्टफोन, सबसे कम बजट में खरीदें 256GB स्टोरेज, 150W फास्ट चार्जर के साथ OnePlus का DSLR कैमरा क्वालिटी फोन”

Leave a Comment

ADVERTISEMENT